OnePlus TV Q1 प्रो का रिव्यू यहाँ जाने

Sponsored Links

OnePlus TV Q1 प्रो रिव्यू: जब वनप्लस कुछ साल पहले बाजार में उभरा था, तो कोई भी इस छोटे चीनी संगठन से काफी उम्मीद नहीं कर सकता था। यह तब से भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में वर्चस्व की स्थिति में पहुंच गया है, इस प्रक्रिया में एप्पल और सैमसंग को पसंद कर रहा है। तेजी से बढ़ती इस कंपनी के लिए अगला कदम क्या है? टीवी, बिल्कुल।

हालाँकि वनप्लस के स्मार्टफ़ोन अब उतने सस्ते नहीं रह गए हैं जितने पहले हुआ करते थे, लेकिन अभी भी प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग कीमत और स्पेसिफिकेशन के फायदे हैं, जो उनकी बिक्री में मदद करता है। वनप्लस अब भारत में टीवी लॉन्च करने वाले Xiaomi और Motorola जैसे ब्रांडों के बाद टीवी के साथ भी यही काम करना चाहता है। वनप्लस टीवी पर अब हफ्तों तक लीक और टीज़र में चर्चा और विच्छेद किया गया है, लेकिन आज हमारे पास समीक्षा पर अंतिम उत्पाद है: वनप्लस टीवी क्यू 1 प्रो।

रुपये की कीमत 99,900 वनप्लस टीवी क्यू 1 प्रो वनप्लस द्वारा लॉन्च किए जा रहे दो टीवी मॉडल से अधिक महंगा है, अन्य रुपये हैं। 69,900 OnePlus TV Q1। प्रो संस्करण में इसके लिए बहुत कुछ है, जिसमें 55-इंच 4K-रिज़ॉल्यूशन QLED स्क्रीन, स्मार्ट कनेक्टिविटी और टीवी में ही बनाया गया एक अद्वितीय मोटर चालित साउंडबार शामिल है। हम नए वनप्लस टीवी क्यू 1 प्रो की समीक्षा करते हैं ताकि यह देखा जा सके कि यह भारत में प्रीमियम स्पेस में सैमसंग और सोनी के प्रसाद के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है या नहीं।

वनप्लस टीवी क्यू 1 प्रो डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस फोन की तरह ही, वनप्लस टीवी क्यू 1 प्रो के डिजाइन पर बहुत अधिक ध्यान दिया गया है, जिससे यह मध्य-सीमा और प्रीमियम मूल्य खंडों में अधिकांश विकल्पों की तुलना में काफी अधिक हड़ताली टीवी है। 55 इंच के 4K पैनल में चारों ओर पतली सीमाएं हैं, और नीचे बेज़ल के बीच में एक छोटा, विचारशील वनप्लस लोगो है।

OnePlus TV Q1 प्रो रिमोट और फीचर्स

कुछ टीवी निर्माता पहले से ही रिमोट के विचार से रोमांचित हो चुके हैं, लेकिन वनप्लस चीजों को आगे ले जाता है। मिनिमलिज्म यहां विषय लगता है, और रिमोट को इसके डिजाइन और रूप में ध्यान से आकर्षित किया जाता है, जिससे यह एप्पल टीवी स्ट्रीमिंग डिवाइस के रिमोट की तरह बन जाता है। धातु इकाई चालाक, कॉम्पैक्ट और बहुत अच्छी लग रही है, और यह बहुत अच्छा लगता है। यह एक अंतर्निहित बैटरी द्वारा संचालित है, और इसके यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है। जब हम रिमोट की बैटरी जीवन का परीक्षण करने में सक्षम नहीं थे, तो हम उम्मीद करते हैं कि चार्ज के बीच कुछ हफ्तों तक चलेगा, अगर लंबे समय तक नहीं।

Sponsored Links

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *