जानिए iPod 2019 में क्या है खासियत

Sponsored Links

iPod 2019: IPad (2019) आईपैड की वर्तमान पीढ़ी के लिए सबसे सस्ती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें नई सुविधाओं की कमी है। IPad (2019) में 10.2 इंच का बड़ा डिस्प्ले और एक स्मार्ट कनेक्टर है, जो इसे Apple के स्मार्ट कीबोर्ड केस से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह एक ऐसा एक्सेसरी है जो उत्पादकता के लिए iPad को बेहतर बना सकता है।

दूसरी ओर, iPad (2019) तीन वर्षीय Apple A10 फ्यूजन प्रोसेसर पर आधारित है, और हमारे पास iPad पर सबसे अच्छा प्रदर्शन नहीं है। क्या ये समझौता अनदेखा करने के लिए बहुत बड़ा है, या iPad (2019) ज्यादातर लोगों के लिए सही एंट्री-लेवल टैबलेट है? हम अपनी समीक्षा में इसका जवाब देंगे।

iPad (2019) डिस्प्ले और डिज़ाइन

IPad (2019) पर एक नज़र और आप तुरंत इसके बड़े डिस्प्ले को नोटिस करेंगे। 10.2 इंच की स्क्रीन पिछले सभी मानक आईपैड मॉडल पर 9.7 इंच के लोगों की तुलना में बड़ी है। बड़ा प्रदर्शन करना बहुत अच्छा है, लेकिन ध्यान में रखने के लिए तीन चीजें हैं। सबसे पहले, iPad (2019) में एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग की कमी है जो iPad मिनी (2019) (रिव्यू) और अन्य सभी वर्तमान पीढ़ी के आईपैड पर उपलब्ध है। दूसरे, यह टुकड़े टुकड़े में नहीं है, जिसका अर्थ है कि पैनल और ग्लास सतह के बीच एक अंतर है, जिसे आप देख सकते हैं कि क्या आप एक कोण पर iPad पकड़ते हैं।

यह दूसरा बिंदु ज्यादातर लोगों को परेशान नहीं करेगा, लेकिन एक विरोधी-चिंतनशील कोटिंग की कमी थोड़ी देर के बाद कष्टप्रद हो जाती है। मूवी या गेमिंग देखते समय, आपको iPad (2019) पर अपना स्वयं का प्रतिबिंब देखने की अधिक संभावना है, जो अनुभव को कम इमर्सिव बना सकता है। आप इस स्क्रीन के पहलू अनुपात के लिए धन्यवाद, अधिकांश फिल्में या टीवी शो देखने के दौरान ऊपर और नीचे काली पट्टियाँ भी देखेंगे, लेकिन यह एक मामूली शिकायत है।

जानिए iPod 2019 में क्या है खासियत 

तीसरा, इस iPad में अपने प्रीमियम भाई-बहनों की ट्रू टोन डिस्प्ले सुविधा नहीं है, जिसका अर्थ है कि यह परिवेश प्रकाश व्यवस्था के आधार पर अपने रंग तापमान को समायोजित नहीं करता है। यह अच्छा होगा, लेकिन यह एक बहुत बड़ी याद नहीं है। यह सब कहने के बाद, यदि आप इस iPad को आकस्मिक उपयोग के लिए खरीद रहे हैं, तो इनमें से कोई भी कारक आपको ज्यादा परेशान नहीं करेगा। एकमात्र कारण हम इन बिंदुओं का इतने विस्तार से उल्लेख कर रहे हैं कि iPad मिनी (2019) की कीमत सिर्फ रु। 5,000 अधिक और अधिक बेहतर है, हालांकि छोटे, प्रदर्शन

स्पीकर काफी जोर से है, लेकिन हम स्टीरियो स्पीकर को याद करते हैं जो कि iPad Pro मॉडल में हैं, खासकर जब फिल्में देखते हैं। उस ने कहा, iPad (2019) पर वक्ता अभी भी बहुत अच्छा है।

हालांकि iPad (2019) का डिज़ाइन क्रांतिकारी नहीं है, यह पिछले iPad मॉडल के बारे में जो कुछ भी अच्छा है उसे बरकरार रखता है। निर्माण की गुणवत्ता उत्कृष्ट है और यह प्रीमियम महसूस करता है। वजन समान रूप से वितरित किया जाता है। डिस्प्ले के चारों ओर मोटी बॉर्डर हैं, जिसमें सबसे ऊपर सेल्फी कैमरा और नीचे की तरफ होम बटन है।

IPad (2019) फिंगरप्रिंट अनलॉक के लिए टच आईडी का समर्थन करता है, जो अच्छा है। जब चित्र अभिविन्यास में आयोजित किया जाता है, तो आपके पास सेलुलर संस्करण पर नैनो-सिम ट्रे के साथ दाईं ओर वॉल्यूम बटन होते हैं। बाईं ओर, आपको स्मार्ट कनेक्टर मिलेगा। पावर बटन और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शीर्ष पर हैं, जबकि लाइटनिंग पोर्ट और स्पीकर iPad के आधार पर हैं।

iPad (2019) प्रदर्शन और बैटरी जीवन

जी हां, iPad (2019) में Apple का A10 फ्यूजन SoC है और यह अभी पुराना है। Apple के लिए निष्पक्ष होना, A10 फ्यूजन अभी भी एक बहुत शक्तिशाली चिप है और CPU और GPU के प्रदर्शन के मामले में Apple के लगातार वार्षिक लाभ के लिए नहीं होने पर बहुत दिनांकित नहीं होगी। हमारे उपयोग में हमने iPad (2019) पर किसी भी प्रकार की चूक या हकलाहट का सामना नहीं किया। हमने कुछ गेम जैसे डामर 9: लीजेंड्स, ऑल्टो के ओडिसी और फील्डरनर्स 2 खेले और प्रदर्शन को संतोषजनक पाया। ऐप्स के बीच स्विच करना आसान था।

Sponsored Links

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *