इंडिगो, कतर एयरवेज ने की रणनीतिक सौदे की घोषणा

Sponsored Links

इंटरग्लोब एविएशन के शेयर – बजट एयरलाइन इंडिगो की मूल कंपनी – ने मंगलवार को 4 प्रतिशत से अधिक की छलांग लगाई। इंडिगो और कतर एयरवेज के एक बयान में कहा गया है कि शेयरों में वृद्धि 7 नवंबर को एक रणनीतिक व्यापार घोषणा करेगी। बयान में कहा गया है, “दोनों एयरलाइंस के लिए विजन और भविष्य के बारे में बात करें”।बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर, IndiGo के शेयरों में 4.64 प्रतिशत की तेजी के साथ रुपये की इंट्रा डे उच्च स्तर पर पहुंच गया। 1,502.70 एप्पी। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर, IndiGo के शेयर रुपये पर मामूली कम खुले। 1,502.70 एप्पी लेकिन बदले हुए दिशा और रुपये के रूप में उच्च करने के लिए उन्नत। 1,503.00 एप्लायस, 4.63 प्रतिशत की वृद्धि के साथ।

कतर ने अतीत में इंडिगो में निवेश करने में दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन बजट वाहक ने विरोध किया है। कतर एयरवेज के सीईओ ने अगस्त में एक साक्षात्कार में समाचार एजेंसी रॉयटर्स को बताया था, “हम इंडिगो में बहुत रुचि रखते हैं … हम कोडशेयर, संयुक्त उड़ानों और एयरलाइन में इक्विटी हिस्सेदारी नहीं करने के लिए बात कर रहे हैं।”

दोपहर 12:03 बजे, इंडिगो के शेयर 3.27 प्रतिशत की तेजी के साथ Rs। बीएसई पर 1,483 एपेक्स, बेंचमार्क सेंसेक्स इंडेक्स में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 0.24 प्रतिशत नीचे रहे।

इंडिगो घरेलू बाजार में लगभग 50 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ देश का सबसे बड़ा वाहक है।

Sponsored Links

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *